स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र

स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र

आज आप जानेंगे अचूक वशीकरण मंत्र के बारे में जिसके द्वारा आप किसी भी स्त्री, प्रेमी या  प्रेमिका को वश में कर सकते हैं। यह बहुत ही शक्तिशाली और प्रयोग करने में आसान वशीकरण  मंत्र हैं। अगर बताई हुई विधि से इसन मंत्रो का प्रयोग किया जाए तो सफलता निश्चित है

 

यह वशीकरण मंत्र कहीं से पढ़कर लिख दिए ऐसा नही है। इन वशीकरण मंत्रों का प्रयोग अनेकों बार कर के देखा हुआ है। यानी ये आजमाए हुए वशीकरण मंत्र हैं।

 

आगे बढ़ने से पहले एक बात स्पष्ट कर दूं कि किसी भी वशीकरण मंत्र का प्रयोग बदनीयत यानी बुरी नियत से नही किया जाना चाहिए। अगर गलत नियत से वशीकरण मंत्र का प्रयोग किया तो परिणाम नही मिलेंगे।

 

यह मंत्र केवल रूठे हुए प्रेमी प्रेमिका को वापस पाने के लिए, रूठी हुई पत्नी की वापस पाने के लिए कर सकते हैं। अच्छी नियत से किसी से भी अपना काम निकालने के लिए वशीकरण का प्रयोग किया जा सकता है।

 

फिर से याद दिला दूँ की गलत इरादे से वशीकरण मंत्र का प्रयोग करना चाहते हैं तो आगे ना पढें। यह वशीकरण मंत्र काम नहीं करेंगे। अगर नियत अच्छी है और बताई हुई विधि से वशीकरण मंत्र का प्रयोग किया तो सफलता निश्चित ही मिलेगी।

अगर किसी को सफलता नहीं मिलती है तो इस लेख को फिर से पढें और देखें कि कँहा कमी रह गई है। जल्दबाजी ना करके इस लेख को और प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र की विधि को  ध्यान से बार बार पढें। आजमाया हुआ मंत्र है, सफलता में कोई संशय नही है।

यदि कुछ समझ ना आये और कोई संशय हो तो संपर्क कर सकते हैं ।

स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र के नियम व शर्तें।

अगर आप किसी गुरु से विधि समझ सकें तो उत्तम है।अन्यथा भी यहाँ जो विधि, नियम बताएं हैं उनका पालन करते हुए मंत्रो का प्रयोग करें।

 

स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र का प्रयोग साफ नियत से करें।

 

मंत्र प्रयोग के दौरान ब्रह्मचर्य का पालन करें और नशे से दूर रहें।

 

वशीकरण मंत्र बहुत ही आसान हैं अतः उनको याद कर लें। मोबाइल से पढ़कर जाप या प्रयोग ना करें। सर्व प्रथम मंत्रो को याद कर लें।

 

जिस किसी पर भी मंत्रो का प्रयोग करें उसको आप पहले से जानते हों यानी अनजान पर यह मंत्र काम नही करेंगे। जिसको आप जानते हैं, वह भी आपको जानता हो और आप आँख बंद करें तो उसका चेहरा सामने आ जाये, इस तरह की जान पहचान हो। मंत्र का प्रयोग करते वक़्त आपकी उस से बोलचाल नही है स बात का कोई फर्क नही पड़ेगा क्योंकि यह मंत्र ही रूठे हुए को मनाने का है।

 

यदि स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र का प्रयोग शुक्ल पक्ष के शुक्रवार से करेंगे तो परिणाम अच्छे मिलेंगे।

यदि मंत्रो का प्रयोग नवरात्रों में करते हैं तो अतिशीघ्र परिणाम मिलेंगे। नौ दिन के अंदर आप पाएंगे जो आपसे बोल नही रहे थे वो बात करने की पहल कर रहे हैं। याद रहे किसी को नीचा दिखाने के लिए मंत्रो का प्रयोग ना करे अन्यथा देवी माँ की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है।

स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र प्रयोग विधि

यहाँ पर आपको 3 सिद्ध स्त्री वशीकरण मंत्र दिए जा रहे हैं। आपको इन तीनो मंत्रो का प्रतिदिन बताये हुए तरीके से  प्रयोग करना है।

 

इन वशीकरण मंत्र के प्रयोग से आप आपको छोड़कर गए प्रेमी प्रेमिका को वापिस पा सकते हैं। अगर आपका बॉस बिना बात आपको परेशान कर रहा हो तो आप उसको वश में करके उनके मन को बदल सकते हैं। इसी तरह के अनेकों काम मे इन मंत्रों का प्रयोग कर सकते हैं।

पहला मंत्र है:

 

ॐ वश्यामुखी  राजमुखी स्वाहा।

 

सुबह उठते ही एक गिलास में पानी लें। गिलास के पानी को देखते हुए नौ बार ऊपर लिखे हुए मंत्र को पढें। मंत्र को पढ़ते वक्त जिसको वश में करना चाहते हैं उसका चेहरा दिमाग मे रखें। नौ बार मंत्र को पढ़ने के बाद इस पानी से मुँह पर नौ बार छींटे मारते हुए मुँह को धोना है। हर बार मुँह पर छीटें मरते वक्त उपरोक्त मंत्र को भी बोलना है।

दूसरा मंत्र है:

 

ॐ नमः ह्रीं कामिनी अमुकं मे वशमानय स्वाहा।

 

पहले मंत्र का प्रयोग करते हुए मुँह को धोने के बाद एक कटोरी में पीने का पानी लें और पानी को देखते हुए नौ बार ऊपरलिखे हुए मंत्र की पढें। मंत्र पढ़ते वक्त जिसको वश में करना हो उसका चेहरा दिमाग मे रखें। मंत्र में जहाँ “अमुकं” लिखा है उसकी जगह उस व्यक्ति का नाम लें जिसको वश में करना हो। मंत्र पढ़ने के बाद उस जल को पी लें और पीते वक़्त उस व्यक्ति का चेहरा आँखों के सामने हो।

 

तीसरा मंत्र है:

 

ॐ नमः कट विकट घोर रूपिणी अमुकं में वशमानय स्वाहा।

 

जब भी आप खाना खाएं तो खाने की थाली को देखते हुए ऊपर लिखे वशीकरण मंत्र को नौ बार पढें। मंत्र में जहाँ “अमुकं” लिखा है उसकी जगह उस व्यक्ति का नाम लें जिसको वश में करना है। नौ बार मन्त्र पढ़ने के बाद जब पहला कोर  खाएं तब उस व्यक्ति ने नाम लेते हुए खाएं। मंत्र पढ़ते वक्त उस व्यक्ति का चेहरा हमेशा आँखों के सामने होना चाहिए।

ऊपर लिखे हुए तीनो वशीकरण मंत्र का प्रयोग तब तक करें जब तक आपका प्रेमी या प्रेमिका की तरफ से कोई इशारा ना मिले। अगर समर्पित होकर और पूर्ण श्रद्धा से प्रयोग करेंगे तो नौ दिन में आपको मंत्र का असर दिखने लग जायेगा।

 

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

नीचे दिए  गए मंत्र को अगर सही विधि से किया जाए तो मनपसंद स्त्री या प्रेमिका को अपने वश में किया जा सकता है। यह  स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र  है। इस मंत्र के  प्रयोग से केवल स्त्री को ही वश में करना चाहिए।

इस मंत्र को  गुरूवार के दिन शुरू करे।  शाम के समय घर के एकांत स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाएं। एक ढक्कन वाली डिब्बी में थोडा नमक लें और मंत्र का उच्चारण करें….

स्त्री वशीकरण शाबर मंत्र

“ॐ भगवती भग भाग दायिनी “अमुकं” मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा”

एक मंत्र का जाप  करके के बाद डिब्बी में नमक की तरफ फूंक मारें। इस तरह  से सात बार मंत्र को जपते हुए डिब्बी पर 7 बार फूंक मारें । सात  बार  डिब्बी के नमक अभिमंत्रित करने के बाद इस डिब्बी को बंदकर किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें। लगातार 31 दिन तक 7  बार इस मंत्र  को जपते  हुए नमक  को अभिमंत्रित करते रहें। ध्यान रहे  लगातार 31 दिन जाप  करें,  एक दिन भी तोड़े नहीं। मंत्र में “अमुकं” शब्द के स्थान पर मनचाही स्त्री / प्रेमिका  का नाम लें  । 31 दिन  बाद  इस  नमक  को मनचाही स्त्री को खिला दें। नमक खाने के बाद वह स्त्री आपकी ओर आकर्षित होने लगेगी। वह वशीभूत होकर खुद व खुद चली आएगी।

इस मंत्र के प्रभाव से  आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलेगा और कोई बाधा होगी तो वो भी दूर हो जाएगी।

मंत्र का प्रयोग गलत नियत से करेंगे तो परिणाम मिलने में शंका है। सही नियत से किये गए प्रयोग में सफलता अवश्य मिलती है।

विशेष:  वशीकरण मंत्र के प्रयोगके दौरान आप हमेशा यह कल्पना करें कि आपके प्रेमी, प्रेमिका या वह व्यक्ति जिसको आप वश में करना चाहते हैं वह आपका कहना मान रहा है। वह स्वयं आपके पास आकर आपसे बात कर रहा है। यह कल्पना लगातार करते रहें।

पुनः याद दिला दूँ की गलत नियत या चाहत से मन्त्र का दुरुपयोग किया गया तो यह वशीकरण मंत्र काम नही करेंगे।

 

अगर कोई संशय है तो निसंकोच संपर्क कर सकते हैं।

 

   

7 Comments

    • यह काम आपको ही करना होगा। कोई दूसरा नहीं कर सकता। कोई आपके लिए वशीकरण का दावा करता है तो उसके चक्कर में ना पड़े। प्रयत्न कीजिये सफलता मिलेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *