मार्च 2023  मासिक राशिफल

मार्च 2023 मासिक राशिफल – मेष राशि

मंगल का आपके तीसरे भाव में गोचर सौभाग्य लाएगा। आपकी जन्म राशि पर शुक्र अच्छे परिणाम देगा। बुध का मीन राशि में गोचर अच्छा नहीं दिख रहा है।

आपके 12वें भाव में बृहस्पति अधिक खर्च कराएगा।आपके लाभ स्थान 11वें भाव में शनि आपको दीर्घकालिक लक्ष्यों और उद्देश्यों की योजना बनाने में सहायता करेगा।

कुल मिलाकर, यह महीना आपके लिए बहुत ही अच्छे परिणाम देगा।मंगल और शनि आपकी स्वास्थ्य समस्याओं के संबंध में महत्त्वपूर्ण राहत दिला सकते हैं। आप अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों के लिए योजना बनाने में सफल रहेंगे।

मार्च 2023 मासिक राशिफलवृषराशि

बुध आपके अच्छे बोलचाल कौशल में सुधार करेगा। शुक्र भी सौभाग्य प्रदान करेगा। आपके दूसरे भाव में मंगल तनाव और मानसिक दबाव को कम करेगा।

आपके 12वें भाव में राहु का प्रतिकूल प्रभाव 11वें भाव में बृहस्पति की शक्ति के कारण कम हो जाएगा। छठे भाव में केतु आपकी बढ़त और सफलता में तेजी लाएगा। आपके 10वें भाव में शनि का गोचर आपकी दीर्घकालिक बढ़त को प्रभावित करेगा।

कुल मिलाकर, आप इस महीने अपने जीवन के कई पहलुओं में सौभाग्य का आनंद लेंगे। आप अधिक धन संचय के लिए भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं।

मार्च 2023 मासिक राशिफलमिथुन राशि

आपके 10वें और 11वें भाव में शुक्र पूरे महीने के लिए सौभाग्य प्रदान करेगा।आपके दशम भाव में बुध का गोचर भी आपको अच्छे परिणाम देगा।आपकी जन्म राशी में मंगल का गोचर आपके मानसिक दबाव और तनाव को बढ़ाएगा।आपके 5 वें भाव पर केतु के कारण आपको रिश्तों में समस्या होगी।

आपके 10 वें घर पर बृहस्पति कार्यस्थल पर बहस करा सकता है।आपके नवम भाव में शनि का गोचर अच्छा दिखाई दे रहा है। शनि समस्याओं की तीव्रता को कम करेगा। आपके 11 वें घर में राहु आपको आर्थिक रूप से अच्छा करने में मदद करेगा। इस महीने के दौरान आपका स्वास्थ्य, करियर और रिश्ते प्रभावित होंगे। लेकिन आप अपने वित्त पर बहुत बेहतर प्रदर्शन करेंगे। 21 अप्रैल, 2023 से आपके 11 वें भाव में गुरु के गोचर के कारण आपको बड़ा भाग्य देखने को मिलेगा।

मार्च 2023 मासिक राशिफलकर्क राशि

आपके अष्टम भाव में बुध आपको अच्छे परिणाम देगा। शुक्र भी सौभाग्य प्रदान करेगा। आपके 12वें भाव में मंगल का गोचर अवांछित तनाव और भय पैदा करेगा। आपके 9वें घर पर बृहस्पति आपके द्वारा किए जाने वाले किसी भी काम में उत्कृष्ट वृद्धि और बड़ी सफलता प्रदान करेगा। बृहस्पति के बली होने से राहु और केतु का अशुभ प्रभाव कम होगा।

आपके आठवें घर पर शनि काम के दबाव को बढ़ा सकता है और आपके दीर्घकालिक विकास को प्रभावित कर सकता है। कुल मिलाकर, 14 मार्च 2023 तक आप बहुत अच्छे भाग्य का आनंद लेंगे। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। आप अपने करियर, वित्त और रिश्तों में सफल रहेंगे।

मार्च 2023 मासिक राशिफलसिंह राशि

शुक्र पूरे महीने शुभ फल प्रदान करेगा। मंगल का आपके 11वें भाव में गोचर समस्याओं की तीव्रता को कम करेगा।आपके नौवें घर पर राहु एक समस्या वाला पहलू है।आपके सप्तम भाव में शनि आपके स्वास्थ्य और रिश्तों पर समस्याएँ पैदा करेगा। बृहस्पति निराशा, असफलता और बाधाएँ पैदा करके भावनात्मक आघात पहुँचाएगा। आपके तीसरे भाव में केतु मित्रों और आध्यात्मिक शक्ति के माध्यम से सांत्वना प्रदान करेगा।

कुल मिलाकर, आप 02 मार्च, 2023 और 14 मार्च, 2023 के बीच सबसे बुरे दौर से गुजरेंगे। यदि आपकी महादशा कमजोर चल रही है, तो आप अपने जीवन में सुनामी जैसे प्रभावों का अनुभव करेंगे। 15 मार्च, 2023 और 29 मार्च, 2023 के बीच 2 सप्ताह के लिए समस्याओं की तीव्रता थोड़ी कम हो जाएगी। आप अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने और बेहतर महसूस करने के लिए हनुमान चालीसा, सुदर्शन महा मंत्र और नरसिंह कवच सुन सकते हैं।

शनि राशि बदल चुके हैं, क्या करेंगे आपकी राशि के लिए -जानिए

मार्च 2023 मासिक राशिफलकन्या राशि

आपके 8वें भाव में शुक्र का गोचर शुभ समाचार लाएगा। गुरु का आपके सप्तम भाव में गोचर आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा। राहु और केतु के अशुभ प्रभाव भी कम होंगे। आपके छठे भाव में स्थित शनि आपको समाज में अच्छा नाम, सम्मान और प्रसिद्धि दिलाने में मदद करेगा। आप अपने किसी भी काम में सफलता की उम्मीद कर सकते हैं।

चीजें आपके पक्ष में तेजी से सामने आएंगी। यह अवधि आपको धनवान भी बनाएगी। आपकी लंबे समय से चली आ रही इच्छाएं पूरी होंगी। अधिक धन संचय के लिए आप भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं। अपने कर्मों के खाते में अच्छे कर्म जमा करने के लिए आप कुछ परोपकारी कार्य भी कर सकते हैं।

मार्च 2023 मासिक राशिफलतुला राशि

आपके 6वें और 7वें भाव में शुक्र स्वास्थ्य और संबंधों में समस्याएं पैदा करेगा।बुध इस महीने के दूसरे भाग में आपको अच्छे परिणाम देगा। मंगल की वजह से समस्याओं की तीव्रता कम होगी।

इस महीने में न तो राहु और न ही केतु की स्थिति ठीक है। आपके छठे भाव पर बृहस्पति स्वास्थ्य, पारिवारिक और वित्तीय समस्याएं पैदा करेगा। आपके पंचम भाव में शनि अवांछित भय, तनाव और चिंता पैदा करेगा। यह आपके लिए एक और परीक्षा का दौर होने जा रहा है। अच्छी खबर यह है कि आप 7 सप्ताह के बाद जल्द ही इस परीक्षण के दौर से बाहर आ जाएंगे।

बृहस्पति का अगला गोचर सौभाग्य लाएगा जिससे आप अपने जीवन के कई पहलुओं में बहुत सफल होंगे। इस बीच, आपको 01 मार्च, 2023 और 21 अप्रैल, 2023 के बीच और अधिक चुनौतियों का सामना करने के लिए खुद को तैयार करना होगा। आप अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने और बेहतर महसूस करने के लिए हनुमान चालीसा, सुदर्शन महा मंत्र और नरसिंह कवच भी सुन सकते हैं।

मार्च 2023 मासिक राशिफलवृश्चिक राशि

12 मार्च, 2023 के बाद आपके छठे भाव में शुक्र का गोचर छोटी-मोटी समस्याएं पैदा कर सकता है। बुध 16 मार्च, 2023 के बाद संचार संबंधी समस्याएं पैदा करेगा।आपके छठे भाव में राहु अच्छी वृद्धि प्रदान करेगा। आपके 12 वें घर में केतु आपको आध्यात्मिक ज्ञान प्राप्त करने में मदद करेगा। 02 मार्च 2023 और 14 मार्च 2023 के बीच आपके 5वें भाव में बृहस्पति आपके भाग्य को बढ़ाने के लिए पूरी ताकत लगा देगा।

कुल मिलाकर, 14 मार्च, 2023 तक आप विशेष रूप से सौभाग्य का आनंद लेंगे। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। आप अपने करियर, वित्त और रिश्तों में सफल रहेंगे।

मार्च 2023 मासिक राशिफलधनु राशि

इस पूरे महीने शुक्र शुभ फल प्रदान करेगा। 13 मार्च 2023 को मंगल का सप्तम भाव में गोचर स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं पैदा करेगा। राहु का प्रभाव आपके पंचम भाव पर इस माह के उत्तरार्ध में अधिक महसूस होगा। आपके 11 वें भाव पर केतु आपके वित्त में सुधार करेगा। आपके चौथे भाव में बृहस्पति आपको मिश्रित परिणाम देगा। आपके तीसरे भाव में शनि इस महीने सौभाग्य प्रदान करेगा। अपनी दीर्घकालिक योजनाओं और उद्देश्यों को निर्धारित करने का यह एक अच्छा समय है।

पिछले कुछ समय से आपकी जो परीक्षा ली जा रही थी आपने उन सभी परीक्षाओं को पूरा कर लिया है।अच्छी खबर यह है कि 7 सप्ताह के बाद आपकी प्रगति आसमान छू रही होगी।7 साल बाद जन्म राशि पर बृहस्पति की दृष्टि 22 अप्रैल, 2023 से आपकी जीवनशैली को बदल देगी। आप वित्त और धन संचय में अपने भाग्य को बढ़ाने के लिए भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं।

मार्च 2023 मासिक राशिफलमकर राशि

आपके दूसरे और तीसरे भाव में बुध इस महीने के दौरान आपको मिले जुले परिणाम देगा। शुक्र पूरे महीने के लिए सौभाग्य प्रदान करने के लिए अच्छी स्थिति में रहेगा। आपके 5वें भाव में मंगल ने पिछले 7 महीनों में आपके लिए कई परेशानियां खड़ी कीं होंगी ।आखिरकार मंगल 13 मार्च, 2023 को आपके 6वें भाव में जा रहा है जो सौभाग्य प्रदान करेगा।

लेकिन बृहस्पति आपके तीसरे भाव में गोचर करेगा जो आपके स्वास्थ्य, करियर, वित्त और रिश्तों में समस्याएं पैदा करेगा। अच्छी खबर यह है कि 15 मार्च, 2023 के बाद आपके छठे भाव में मंगल का गोचर चीजों को बहुत आसान बना देगा।

मार्च 2023 मासिक राशिफलकुंभ राशि

आपके दूसरे और तीसरे भाव में शुक्र का गोचर इस महीने के दौरान सौभाग्य लाएगा।इस महीने के दूसरे भाग में बुध अच्छे परिणाम देगा। 13 मार्च 2023 को मंगल का आपके पंचम भाव में गोचर तनाव और चिंता बढ़ाएगा। आपके तीसरे भाव में राहु महत्वपूर्ण राहत प्रदान करेगा। आपके दूसरे भाव पर बृहस्पति इस महीने के दौरान आपको सौभाग्य प्रदान करेगा। आपके नवम भाव पर केतु का अशुभ प्रभाव कम होगा।

भले ही आपकी जन्म शनि पर साढ़े साती की शुरुआत हो चुकी है लेकिन इस महीने के दौरान शनि का प्रभाव बहुत कम रहेगा। कुल मिलाकर, 14 मार्च 2023 तक आप बहुत अच्छे भाग्य का आनंद लेंगे। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। आप अपने करियर, वित्त और रिश्तों में सफल रहेंगे।

मार्च 2023 मासिक राशिफलमीन राशि

मीन राशि के लिये बुध पूरे माह खराब स्थिति में रहेगा। शुक्र मित्रों के माध्यम से सहायता प्रदान करा सकता है। आपके चतुर्थ भाव में मंगल का गोचर 13 मार्च, 2023 से आपकी वृद्धि को और प्रभावित करता है। आपके दूसरे भाव में राहु आपके संचार कौशल को प्रभावित करेगा। आपके आठवें घर पर केतु निराशा और असफलता पैदा कर सकता है। आपके बारहवें भाव में शनि अवांछित भय और तनाव पैदा करेगा।

आपकी जन्म राशी पर बृहस्पति आपके जीवन को दयनीय बना देगा। दुर्भाग्य से, यह महीना आपके जीवन के सबसे बुरे महीनों में से एक होने जा रहा है। यदि आपकी महादशा कमजोर चल रही है, तो आप अपने जीवन में ख़राब समय का अनुभव करेंगे। आप अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने और बेहतर महसूस करने के लिए हनुमान चालीसा, सुदर्शन महा मंत्र और नरसिंह कवच सुन सकते हैं। अच्छी खबर यह है कि 7 सप्ताह के बाद एक बार जब बृहस्पति आपके दूसरे भाव में गोचर करेगा, तो आपको 22 अप्रैल, 2023 से शुरू होने वाले एक वर्ष के लिए अच्छी राहत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *