सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – मेष राशि

आपके 10वें भाव में शनि वक्री होने से आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके 12वें भाव में वक्री बृहस्पति आपके करियर और वित्त में सुधार करेगा।

आप अच्छे स्वास्थ्य को पूरी तरह से पुनः प्राप्त कर लेंगे। आपको 18 सितंबर, 2022 के आसपास शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे। रविवार को आदित्य हृदयम् सुनें। स्वस्थ रहने के लिए हनुमान चालीसा और सुदर्शन महामंत्र का पाठ करें। केतु की आपके 7वें भाव में स्थिति आपके जीवनसाथी के साथ समस्याएं खड़ी कर सकती है।

आपके बच्चे 18 सितंबर, 2022 के आसपास आपके परिवार के लिए खुशखबरी लेकर आएंगे। आप अपने बेटे, बेटी की शादी की बात पक्की कर सकते हैं। लेकिन शादी के लिए 28 नवंबर, 2022 तक इंतजार करना जरूरी है।

मैं आपको नौकरी बदलने का सुझाव नहीं दूंगा, क्योंकि आपका सौभाग्य अगले 6 सप्ताह तक सीमित है। ध्यान दें कि आप 6 सप्ताह के बाद सख्त आजमाइश के चरण में होंगे, जो कि 18 अक्टूबर, 2022 के बाद लगभग 3 महीनों के लिए है।

कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपकी अच्छी प्रगति होगी। चीजें आपके पक्ष में जाएंगी।

इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। वक्री शनि और वक्री गुरु होने से आपके सौभाग्य में कई गुना वृद्धि होगी। आपके छठे भाव में सूर्य और 5वें भाव में शुक्र धन प्रवाह बढ़ाएंगे।

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – वृषभ राशि

आपकी जन्म राशि पर मंगल आपके क्रोध को बढ़ाएगा।आपके 9वें भाव में वक्री शनि अच्छे परिणाम देगा। लेकिन आपके 11वें भाव में वक्री बृहस्पति शनि द्वारा दिए गए सौभाग्य को निष्फल कर देगा।

सूर्य, मंगल और बुध की स्थिति ठीक नहीं है।  आप 6 सितंबर, 2022 के आसपास सिरदर्द, बुखार और एलर्जी से पीड़ित हो सकते हैं। ऊपरी पाचन पाचन तंत्र में समस्याएं होंगी।  सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त प्रोटीन और फाइबर युक्त भोजन लें।

हो सकता है कि पूरे महीने आपके पारिवारिक माहौल में चीजें ठीक न हों। हो सकता है कि आप 6 सितंबर, 2022 और 17 सितंबर, 2022 के आसपास कठोर शब्द बोल दें। आपका गुस्सा आपकी स्थिति को और खराब कर देगा।  कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अच्छी शक्ति प्राप्त करने के लिए 3 महीने तक इंतजार करना ठीक है।

यह नौकरीपेशा लोगों के लिए बहुत अच्छा महीना नहीं है। आपको खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

मुकदमेबाजी से अनुकूल परिणाम की उम्मीद के लिए यह महीना अच्छा नहीं दिख रहा है। धनहानि के संकेत मिल रहे हैं। पैसों का लेन-देन करते समय सावधान रहें, क्योंकि आपके साथ फर्जी दस्तावेजों से धोखाधड़ी हो सकती है।

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – मिथुन राशि

आपके चतुर्थ भाव में उच्च का बुध आपको सौभाग्य प्रदान करेगा।
चूंकि बृहस्पति और शनि दोनों पश्चगामी हो रहे हैं, जिससे आपके लिए चीजें काफी बेहतर हो जाएंगी। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अच्छा समय है। आपके 11वें भाव में राहु आपकी बढ़त और सफलता को गति देगा।

आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। आप पारिवारिक माहौल में खुश रहेंगे।  आप इस महीने अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे। 18 सितंबर, 2022 के आसपास शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे। रविवार को आदित्य हृदयम् सुनें।  स्वस्थ रहने के लिए हनुमान चालीसा और सुदर्शन महामंत्र का पाठ करें।

प्रमुख ग्रह वक्री होने के कारण आपको अपने पारिवारिक वातावरण में खुशी देखने को मिलेगी। यह महीना जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा, चीजें काफी बेहतर होंगी। आपके 8वें भाव में वक्री शनि और 10वें भाव में वक्री बृहस्पति अपने करियर की बढ़त के लिए अच्छे नतीजे देगा।

कोर्ट-कचहरी के मामलों में अच्छी प्रगति होगी। चीजें आपके पक्ष में जाएंगी। इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। वक्री शनि और वक्री गुरु होने से आपके सौभाग्य में कई गुना वृद्धि होगी। आपके चतुर्थ भाव में सूर्य और शुक्र की युति आपको अधिक धन संचय करने में मदद करेगी। कार खरीदने के लिए अच्छा समय है।  आप 15 सितंबर, 2022 और 23 सितंबर, 2022 के बीच लॉटरी, जुआ, क्रिप्टोकरेंसी या किसी अन्य स्पेक्युलेटिव ट्रेडिंग में किस्मत आजमा सकते हैं।


सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – कर्क राशि

मंगल का आपके 11वें भाव लाभ स्थान में गोचर आपके लिए शुभ समाचार लेकर आएगा।  यह आपके लिए एक और प्रगतिशील महीना होने जा रहा है। आप साफ तौर पर देखेंगे कि प्रगति कर रहे हैं।  आप नवंबर 2022 के आखिर तक अपने जीवन में बड़ी सफलता देखेंगे।

चूंकि मंगल और शुक्र उत्कृष्ट स्थिति में हैं, इसलिए इस महीने आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नए घर में जाने के लिए यह महीना अच्छा दिख रहा है।

बृहस्पति के वक्री होने से आपके कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानी हो सकती है। लेकिन आप इस महीने मंगल और शुक्र के बल से समस्याओं को प्रभावी ढंग से मैनेज करेंगे। इस साल के आखिर तक आपकी पदोन्नति को मंज़ूरी मिल सकती है।

हो सकता है कि पिछले महीने आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हुई हो। लेकिन आप इस महीने बढ़ते कैशफ्लो से खुश रहेंगे। वक्री शनि, मंगल और शुक्र प्रचुर धन प्राप्ति कराएंगे। अचल संपत्ति का लेन-देन करना ठीक है। नए घर में जाने के लिए अच्छा समय है।

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – सिंह राशि

इस माह शनि वक्री होने से परेशानी हो सकती है। आपके नवम भाव में राहु का अशुभ प्रभाव कम होगा। आपके अष्टम भाव में वक्री बृहस्पति भी इस महीने अच्छे परिणाम देगा।

यह एक और प्रगतिशील महीना होने जा रहा है। आप केतु, बुध, शुक्र और बृहस्पति के बल से अच्छे भाग्य का आनंद लेंगे। आपको अपने जीवन में अच्छी तरह से सेटल होने के लिए अगले 3 महीनों का प्रभावी ढंग से उपयोग करने की आवश्यकता है। क्योंकि आप 28 नवंबर, 2022 से एक लंबे आजमाइशी दौर में होंगे, जो वर्ष 2023 तक जारी रहेगा।

आप इस महीने अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे। 18 सितंबर, 2022 के आसपास शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे। स्वस्थ रहने के लिए हनुमान चालीसा और सुदर्शन महामंत्र का पाठ करें।

बृहस्पति और शनि वक्री होने के कारण आपको अपने पारिवारिक वातावरण में खुशियां देखने को मिलेंगी। इस महीने नया घर खरीदने और वहां रहने के लिए जाने से बचें।

आपके 8वें भाव में वक्री बृहस्पति, तीसरे भाव में केतु और जन्म राशि पर शुक्र आपको अपने करियर की बढ़त के लिए अच्छे परिणाम देगा। नई नौकरी के लिए आवेदन करना ठीक है। लेकिन नौकरी के ऑफर बड़ी कंपनियों से ही स्वीकार करें। अगले 4 से 8 सप्ताह में आपको अच्छी नौकरी मिलेगी।

इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। आपकी जन्म राशि पर वक्री बृहस्पति और शुक्र आपके सौभाग्य को कई गुना बढ़ा देंगे। आप नई संपत्ति खरीदने में सक्षम होंगे। कार खरीदने के लिए अच्छा समय है। आप 15 सितंबर, 2022 और 23 सितंबर, 2022 के बीच लॉटरी, जुआ, क्रिप्टोकरेंसी या किसी अन्य स्पेक्युलेटिव ट्रेडिंग में किस्मत आजमा सकते हैं।

यह भी जानें>>>>★★★वास्तु दोष निवारण के सरल उपाय

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – कन्या राशि

आपके पंचम भाव में शनि वक्री होने से अशुभ प्रभाव कम होंगे। आपके सप्तम भाव में वक्री बृहस्पति इस महीने कड़वे अनुभव देगा।
दुर्भाग्य से, आप एक गंभीर आजमाइश के चरण में हैं। आपके करियर और वित्तीय बढ़त पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। नवंबर 2022 के आखिर तक चलने वाले इस आजमाइशी दौर को पार करने के लिए आपको अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने की आवश्यकता है।

आप सिरदर्द, बुखार और एलर्जी से पीड़ित हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त प्रोटीन और फाइबर युक्त भोजन लें। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए 3 महीने तक इंतजार करना ठीक है। 

यह महीना नौकरीपेशा लोगों के लिए बहुत अच्छा नहीं है। आपके काम का दबाव और तनाव बढ़ेगा। नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय नहीं है। कुल मिलाकर यह अच्छे बदलाव महसूस करने के लिए आपको 25 नवंबर, 2022 तक इंतजार करने की जरूरत है।

खर्चों के कारण आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी। पैतृक संपत्ति के रखरखाव से भी आपके खर्चे बढ़ेंगे। वित्तीय समस्याओं को कम करने के लिए सुदर्शन महामंत्र सुनें और भगवान बालाजी से प्रार्थना करें।

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – तुला राशि

आपके कलत्र स्थान 7वें भाव में राहु जीवनसाथी के साथ संबंधों को प्रभावित कर सकता है। लेकिन शुक्र राहु के नकारात्मक प्रभावों को निष्फल कर सकता है।  आपके चौथे भाव में वक्री शनि इस महीने उत्कृष्ट वृद्धि देगा। आपके छठे भाव में वक्री गुरु होने से आपके सौभाग्य में वृद्धि होगी।

यह सौभाग्य से भरा एक और प्रगतिशील महीना होने जा रहा है।आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होगा। आप पारिवारिक माहौल में खुश रहेंगे।

इस महीने आपके स्वास्थ्य की स्थिति औसत रहेगी। रविवार के दिन आदित्य हृदयम् सुनें।

प्रमुख ग्रह वक्री होने के कारण आपको अपने पारिवारिक वातावरण में खुशी देखने को मिलेगी।  आपको 6 सितंबर, 2022 के आसपास शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे। यदि आप उपयुक्त साथी की तलाश में हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप  मई 2023 तक इंतजार करें।

आपके 4वें भाव में वक्री शनि और 6वें भाव में वक्री बृहस्पति अपने करियर की बढ़त के लिए अच्छे नतीजे देगा। मेरा सुझाव है कि आप अपने वर्तमान कार्यस्थल पर ध्यान दें और सहकर्मियों के साथ अपने कामकाजी संबंधों को बेहतर बनाने पर काम करें।

इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। वक्री शनि और वक्री गुरु होने से आपके सौभाग्य में कई गुना वृद्धि होगी। आपके लाभ स्थान पर सूर्य और शुक्र की युति से धन प्रवाह बढ़ेगा।

सितंबर 2022  के लिए मासिक राशिफल – वृश्चिक राशि

आपके छठे भाव में राहु आपको सफलता दिलाएगा। आपके बारहवें भाव पर केतु आपको आध्यात्मिक ज्ञान देगा। लेकिन शनि वक्री और गुरु वक्री होने से बाधाएं और निराशाएं पैदा होंगी। बाधाओं को कम करने के लिए सुदर्शन महा मंत्र और विष्णु सहस्र नाम सुनें।

आपका स्वास्थ्य  प्रभावित होगा क्योंकि कई ग्रह अच्छी स्थिति में नहीं हैं। 18 सितंबर, 2022 के आसपास आप सिरदर्द, बुखार और एलर्जी से पीड़ित हो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त प्रोटीन और फाइबर युक्त भोजन लें। अच्छी नींद लेने के लिए आप मेडिटेशन और ब्रीदिंग एक्सरसाइज कर सकते हैं। स्वास्थ्य समस्याओं की तीव्रता को कम करने के लिए हनुमान चालीसा और आदित्य हृदयम का पाठ करें।

नौकरीपेशा लोगों के लिए यह महीना बहुत अच्छा नहीं है। यदि आप अपनी नौकरी से संतुष्ट नहीं हैं तो आप नए अवसरों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 6 से 7 सप्ताह के बाद आपको नौकरी का बेहतरीन ऑफर मिलेगा।

अगर आपका नया घर खरीदने की कोई योजना है, तो बेहतर होगा कि आप 6 हफ्ते और इंतजार करें। 16 अक्टूबर 2022 के बाद नया घर खरीदने के लिए आपको बेहतरीन सौदे मिलेंगे। सुदर्शन महा मंत्र को सुनें और भगवान बालाजी से अपने वित्त में अच्छा करने के लिए प्रार्थना करें।

यह भी पढ़ें>>>>★★★स्त्री वशीकरण मंत्र | प्रेमी प्रेमिका वशीकरण मंत्र★★★

सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल – धनु राशि

शनि आपके दूसरे भाव पर वक्री है और बृहस्पति आपके चौथे भाव पर वक्री है तो अच्छे परिणाम लाएगा। कुल मिलाकर यह महीना लंबे समय के बाद बेहतरीन नजर आ रहा है। आपके पास एक बड़ा भाग्य होगा क्योंकि आपके 11 वें घर में धीमी गति से चलने वाला मंगल आपके विकास और सफलता को गति देगा। 25 अक्टूबर, 2022 तक आप अगले 7 सप्ताह तक अच्छे भाग्य का आनंद लेंगे।

मंगल और शुक्र के बल से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 18 सितंबर 2022 के आसपास शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे।  स्वस्थ रहने के लिए हनुमान चालीसा और सुदर्शन महामंत्र का पाठ करें।

आपके दूसरे भाव पर शनि वक्री और आपके चौथे भाव पर वक्री बृहस्पति आपको अपने करियर के विकास के लिए अच्छे परिणाम देगा।  मेरा सुझाव है कि आप अपने वर्तमान कार्यस्थल पर ध्यान दें और अपने सहकर्मियों के साथ अपने कामकाजी संबंधों को बेहतर बनाने पर काम करें।

इस महीने में आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। शनि वक्री और गुरु वक्री होने से आपके भाग्य में कई गुना वृद्धि होगी। सूर्य और शुक्र अनुकूल स्थिति में होने से आपके नकदी प्रवाह में वृद्धि होगी। आप 15 सितंबर, 2022 और 23 सितंबर, 2022 के बीच लॉटरी, जुआ, क्रिप्टोकरेंसी या किसी अन्य सट्टा व्यापार में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

सितंबर 2022 के लिए  मासिक राशिफल – मकर राशि

आपकी जन्म राशी पर शनि वक्री होने से आपके विकास में तेजी आएगी और आपको बड़ी सफलता मिलेगी। आपके तीसरे भाव पर वक्री बृहस्पति आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा। इस महीने के दौरान आपको अच्छी किस्मत देखने को मिलेगी क्योंकि ग्रहों की श्रेणी अच्छी स्थिति में है।

आप इस महीने के दौरान  स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे।

आपके जन्म राशी घर पर शनि वक्री और आपके तीसरे घर पर बृहस्पति वक्री होने से आपको अपने करियर के विकास के लिए अच्छे परिणाम मिलेंगे।  इस महीने के दौरान आपके नेटल चार्ट समर्थन के बिना अपनी नौकरी बदलना एक अच्छा विचार नहीं है।

इस महीने में आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। शनि वक्री और गुरु वक्री होने से आपके भाग्य में कई गुना वृद्धि होगी।  यदि आपकी अनुकूल महादशा चल रही है, तो अपना फ्लैट बदलना ठीक है।


सितंबर 2022 के लिए मासिक राशिफल -कुंभ राशि

आपके बारहवें भाव पर वक्री शनि इस माह आपको मिले-जुले परिणाम देगा। आपके दूसरे भाव पर वक्री बृहस्पति इस महीने के दौरान आपके विकास को  प्रभावित करेगा। यह महीना आपके लिए एक और परीक्षा का दौर होने जा रहा है।  25 नवंबर 2022 के बाद ही आप अपने जीवन में बहुत अच्छा करेंगे।

इस महीने में आपका स्वास्थ्य प्रभावित होगा। अच्छी नींद लेने के लिए मेडिटेशन और ब्रीदिंग एक्सरसाइज करें। स्वास्थ्य समस्याओं की तीव्रता को कम करने के लिए हनुमान चालीसा और आदित्य हृदयम का पाठ करें।

कामकाजी पेशेवरों के लिए चीजें अच्छी नहीं लग रही हैं। आपके काम का दबाव और तनाव बढ़ेगा। आपको लग सकता है कि आप अपमानित हो रहे हैं।

अप्रत्याशित खर्चों के कारण आपकी आर्थिक स्थिति  प्रभावित होगी। आपके खर्चे आसमान छूने लगेंगे।  सुदर्शन महा मंत्र को सुनें और वित्तीय समस्याओं को कम करने के लिए भगवान बालाजी से प्रार्थना करें।

पढें>>>>>>>>प्रेम विवाह योग | होगा प्रेम विवाह या आएंगी अड़चने

सितंबर 2022  के लिए मासिक राशिफल – मीन राशि

आपके 11वें भाव पर वक्री शनि आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा। आपकी जन्म राशि पर गुरु वक्री होने से अचानक राज योग बनेगा। जब तक आपकी अनुकूल महादशा चल रही है, तब तक आपको अचानक धन की प्राप्ति होगी जैसे लॉटरी के माध्यम से धन जीतना या स्टॉक ट्रेडिंग से लाभ।

आप इस महीने के दौरान स्वस्थ स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे। स्वस्थ रहने के लिए हनुमान चालीसा और सुदर्शन महामंत्र का पाठ करें।

वक्र कढ़ी में जन्म गुरु, आपके तीसरे घर में मंगल, आपके लाभ स्थान पर शनि आपको अपने करियर के विकास के लिए अच्छे परिणाम देगा। आपके काम का दबाव और ऑफिस की राजनीति कम होगी। नई नौकरी के लिए आवेदन करना ठीक है। लेकिन नौकरी के ऑफर बड़ी कंपनियों से ही स्वीकार करें। अगले 4 से 8 सप्ताह में आपको अच्छी नौकरी मिल जाएगी।

बृहस्पति आपके पहले घर में वक्री हो जाएगा और आपकी 3 मार्च को आपके भाग्य में कई गुना वृद्धि होगी। आप नई संपत्ति खरीदने में सक्षम होंगे। कार खरीदने का अच्छा समय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.