वार्षिक राशिफल 2022

वार्षिक राशिफल 2022 – मेष राशि

आप नववर्ष 2022 के पहले कुछ महीनों में अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त करेंगे।  अक्टूबर 2022 से आपका स्वास्थ्य प्रतिकूल होगा।

वार्षिक राशिफल 2022 के अनुसार साल 2022 के दूसरी छमाही में आपको सतर्क रहने की जरूरत है। आपकी जन्म राशि पर राहु और 10वें भाव में शनि जुलाई 2022 से आपकी वित्तीय स्थिति को  प्रभावित करेगा। अक्टूबर 2022 और दिसंबर 2022 के बीच हालात खराब हो सकते हैं। 

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, मिलाजुला समय

इस चरण में गुरु और शनि दोनों वक्री रहेंगे। इस दौरान कोई बड़ा बदलाव नहीं दिख रहा है।  राहु और केतु के प्रतिकूल प्रभाव अधिक महसूस होंगे। इस चरण में बार-बार बीमार पड़ सकते हैं। आपको अपनी वित्तीय जिम्मेदारियां पूरी करने के लिए पैसे उधार लेने की जरूरत है। इस चरण में किसी भी नए निवेश से बचें। स्टॉक ट्रेडिंग के लिए अच्छा समय नहीं है।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, खराब समय

आपको अपने स्वास्थ्य का बहुत अच्छे से ध्यान रखने की जरूरत है।  पारिवारिक समस्याएं बढ़ने से आपकी मानसिक शांति भंग हो जाएगी। यदि आपकी कमजोर महादशा चल रही है, तो अपनी नौकरी गंवा सकते हैं।  कारोबारियों को अधिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप स्टॉक ट्रेडिंग में हैं, तो वित्तीय संकट की आशंका हो सकती है।

वार्षिक राशिफल 2022 – वृष राशि

आपकी जन्म राशि पर राहु शारीरिक बीमारियों को बढ़ाएगा। केतु आपके जीवनसाथी और ससुराल वालों के साथ संबंधों को प्रभावित करेगा। आप वर्ष 2022 के आखिर तक पदोन्नति और वेतन वृद्धि की भी उम्मीद कर सकते हैं।
विदेशी स्रोतों के माध्यम से धन प्रवाह का संकेत है।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, मध्यम समय

अगर आपने हाल में शादी की है तो जीवनसाथी के साथ गलतफहमी होगी। आपको आपसी समझ के लिए अधिक समय देना होगा।

आप अवांछित भय और तनाव विकसित कर सकते हैं। कारोबारियों को अच्छा फायदा नहीं होगा। जितना संभव हो, यात्रा करने से बचें। आप जो कुछ भी करते हैं, चीजें अटक जाएंगी।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, मानसिक दबाव लेकिन धनवर्षा

इस चरण में आपका भाग्य अच्छा रहेगा। आप जो कुछ भी करते हैं, उसमें बड़ी सफलता मिलेगी। प्रचुर धन प्राप्ति के भी संकेत हैं। 

पदोन्नति, वेतन वृद्धि, नई नौकरी, स्थानांतरण लाभ के संकेत मिल रहे हैं।  आपको नया घर और निवेश संपत्ति खरीदने से खुशी होगी।

आपको विदेश यात्रा के लिए आसानी से वीजा मिल जाएगा।  आप  26 नवंबर, 2022 और 31 दिसंबर, 2022 के बीच स्टॉक ट्रेडिंग और स्पेक्युलेशन के जरिए अच्छा पैसा कमाएंगे।

वार्षिक राशिफल 2022 – मिथुन राशि

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, अच्छी भरपाई

हाल के दिनों की तुलना में आपको अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे। चूंकि गुरु और शनि दोनों वक्री होंगे, इसलिए आपको सभी समस्याओं से काफी राहत मिलेगी। इस चरण के दौरान अच्छा स्वास्थ्य पुन: प्राप्त करेंगे।

आपके काम का दबाव और तनाव कम होगा। आपके 11वें भाव में राहु आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार करेगा। चूंकि प्रमुख ग्रह वक्री हैं, इसलिए तीर्थ यात्रा की योजना बनाना अच्छा विचार है। अगर आपने हाल के दिनों में शेयर बाजार में पैसा गंवाया है, तो मामूली रिकवरी देखने को मिलेगी। लेकिन शेयर बाजार में नया पैसा निवेश करना अच्छा विचार नहीं है।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2023 तक, कष्टदायक घटनाएं

यह चरण आपके लिए सबसे प्रतिकूल चरण साबित होगा। आपको अपने स्वास्थ्य का बहुत अच्छे से ध्यान रखने की जरूरत है। आपको अपने पारिवारिक वातावरण में कठिन परिस्थितियों को संभालने के लिए व्यवहार कुशलता विकसित करने की जरूरत है। यदि आपकी कमजोर महादशा चल रही है, तो छंटनी या नौकरी से हटाए जाने से प्रभावित होंगे। स्टॉक ट्रेडिंग से आर्थिक संकट पैदा होगा।

वार्षिक राशिफल 2022  – कर्क राशि

28 अक्टूबर, 2022 के बाद आपके लिए सुनहरा दौर होगा।

यह कामकाजी पेशेवरों के लिए मई 2022 से बाकी का साल बहुत अच्छा दिख रहा है। कई स्रोतों से धन प्रवाह के संकेत हैं। आप पर्याप्त बचत करने और नया घर खरीदने में सक्षम होंगे।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, मध्यम समय

इस चरण के दौरान आपको मंदी का अनुभव हो सकता है। लेकिन हालात नहीं बिगड़ेंगे।  आपके पारिवारिक वातावरण में कुछ समस्याएं उभर रही होंगी। जीवनसाथी और ससुराल वालों के साथ गलतफहमी आपकी शांति को प्रभावित कर सकती है।

लेकिन ये समस्याएं कुछ ही हफ्तों के लिए रहेंगी।  आप अपने करियर और वित्तीय मामलों में मंदी की उम्मीद कर सकते हैं।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, लाभ ही लाभ

यह चरण सौभाग्य के साथ एक नई शुरुआत होने जा रहा है।आप गुरु की शक्ति से अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त करेंगे। आपको शुभ कार्य के आयोजन से खुशी होगी। यह सगाई और शादी करने के लिए अच्छा समय है।

यह आपके करियर की प्रगति के लिए उत्कृष्ट समय है। कारोबारी लोग नए प्रोजेक्ट और धन प्रवाह मिलने से खुश होंगे। अपने कारोबार के विस्तार के लिए शानदार समय है। आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी दिख रही है। प्रचुर धन प्राप्ति के संकेत हैं। आप नया घर खरीद सकते हैं और वहां रहने के लिए जा सकते हैं। आपको स्टॉक ट्रेडिंग से अच्छा मुनाफा होगा।

वार्षिक राशिफल 2022  – सिंह राशि

आप अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में बहुत सफल होंगे। आपके सप्तम भाव में गुरु आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा। आपके छठे भाव में शनि और 7वें भाव में गुरु कोर्ट केस जीतने के लिए शानदार दिख रहे हैं।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, औसत समय

इस चरण के दौरान गुरु और शनि दोनों वक्री होने से आपको अच्छी राहत मिलेगी। इस चरण में समस्याओं की तीव्रता कम होगी। आपको अपने जीवन में हो रहीं घटनाओं को बर्दाश्त करने के लिए समय मिलेगा।

आपके काम का दबाव और तनाव कम होगा। यदि आप पहले ही अपनी नौकरी गंवा चुके हैं, तो इस बार दूसरी नौकरी मिलेगी। कारोबारी लोग इस चरण में कुछ सुधार की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में कुछ हद तक सुधार होगा।

23 अक्टूबर, 2022 से 16 जनवरी, 2023 तक, मिश्रित परिणाम

आपको एक महीने यानी 23 अक्टूबर, 2022 और 24 नवंबर, 2022 के बीच अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

दिसंबर 2022 के महीने में  स्टॉक निवेश और स्पेक्युलेटिव ट्रेडिंग से बचें क्योंकि यह वित्तीय संकट पैदा करेगा।

वार्षिक राशिफल 2022  – कन्या राशि

आपके पंचम भाव का शनि 30 नवंबर, 2022 तक आपको भावनात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। आप बेहतर महसूस करने के लिए प्राणायाम कर सकते हैं और सुदर्शन महामंत्र का पाठ कर सकते हैं।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक: मध्यम समय (60/100)

इस चरण में गुरु और शनि दोनों वक्री होंगे। आप मंदी और बाधाओं का अनुभव कर सकते हैं। चूंकि लंबी अवधि में गुरु अच्छी स्थिति में होगा, तो चीजें खराब नहीं होंगी।

आप अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे। आपको कार्यस्थल पर अपनी ड्यूटी पूरी करने के लिए अधिक समय देना होगा। कारोबारियों और फ्रीलांसरों के लिए यह समय सुस्त होने जा रहा है। ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी। लेकिन आपकी आमदनी भी बढ़ेगी। इसलिए आप खर्चों को संभालने में सक्षम होंगे।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, चिंता लेकिन अच्छा भाग्य (60/100)

यह अवधि सौभाग्य से भरी हुई है। लेकिन आप उनका आनंद नहीं ले पाएंगे क्योंकि आपको चिंता और तनाव रहेगा। आप व्यक्तिगत समस्याओं, संबंधों के मसलों में फंस जाएंगे, जो चिंता और तनाव पैदा करेंगे।

आपके करियर में अच्छे बदलाव होंगे। आपको अच्छी वेतन वृद्धि के साथ अगले स्तर पर पदोन्नत भी किया जा सकता है।

क्या थे आप पिछले जन्म में??? जानने के लिए पढ़ें:

कुंडली खोल देगी पिछले जन्म का राज

वार्षिक राशिफल 2022  – तुला राशि

आपको सितंबर 2022 तक मिले-जुले नतीजे देखने को मिलेंगे। इस साल की आखिरी तिमाही – अक्टूबर से दिसंबर 2022 तक काफी प्रतिकूल दिख रही है।

अंतिम चरण के दौरान चीजें आपके काबू से बाहर जा सकती हैं। निवेश के माध्यम से धनहानि संभव है। आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। यदि अक्टूबर/नवंबर 2022 तक कमजोर महादशा चल रही है तो आपकी नौकरी भी जा सकती है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले दो बार सोचें।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, अच्छी भरपाई (60/100)

मैं यह नहीं कहूंगा कि उत्कृष्ट समय है। लेकिन हाल के दिनों की तुलना में आपको अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे। चूंकि गुरु और शनि दोनों वक्री होंगे, इसलिए आपको सभी समस्याओं से काफी राहत मिलेगी। आप इस चरण में फिर से अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त करेंगे।

समस्याओं की तीव्रता कम होगी। आप बहुत प्रयासों से समस्याओं का समाधान करेंगे। यदि आप पर कोई झूठा आरोप लगाया गया है, तो उचित सबूत के साथ अपने दृष्टिकोण को सही ठहराने में सक्षम होंगे। आपके काम का दबाव कुछ हद तक कम होगा। मेरा सुझाव है कि आप स्टॉक ट्रेडिंग और अन्य निवेश विकल्पों से दूर रहें।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, संकट (25/100)

शनि 23 अक्टूबर, 2022 को मकर राशि में प्रत्यक्ष जाएगा। गुरु 26 नवंबर, 2022 को मीन राशि में प्रत्यक्ष स्थिति में जाएगा। दुर्भाग्य से, यह चरण आपके लिए सबसे प्रतिकूल चरण साबित होगा। इस अवधि में अर्धाष्टम शनि का प्रतिकूल प्रभाव चरम पर होगा। आपको अपने हर काम में सावधानी बरतने की जरूरत है।

आपको अपने स्वास्थ्य का बहुत अच्छे से ध्यान रखने की जरूरत है।
आपको हाल के दिनों में आपके खिलाफ हुई छिपी राजनीति और साजिश के बारे में पता चलेगा। स्टॉक ट्रेडिंग से आर्थिक संकट पैदा होगा। यह वह समय है जब आप अपने जीवन को आगे बढ़ाने में समय, ज्योतिष, आध्यात्मिकता, ध्यान, योग और अन्य पारंपरिक और प्राचीन तौर-तरीकों की अहमियत महसूस करेंगे।

वार्षिक राशिफल 2022  – वृश्चिक राशि ।

अप्रैल 2022 से आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी दिख रही है। आप स्टॉक ट्रेडिंग से होने वाले भारी मुनाफे से खुश रहेंगे। आप नए घर में जाने से खुश रहेंगे। विदेश यात्रा के अवसरों के जोरदार संकेत मिल रहे हैं।

यदि आप पहले से ही विदेश में हैं, तो आपको इस वर्ष के दौरान अपना ग्रीन कार्ड और नागरिकता मिल जाएगी। यदि आपकी अनुकूल महादशा चल रही है, तो नवंबर 2022 के आसपास सेलिब्रिटी की स्थिति तक पहुंच जाएंगे। कुल मिलाकर यह साल आपके जीवन में आपके लिए एक सुनहरा साल साबित होने जा रहा है।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक,  झटका (40/100)

इस चरण में गुरु और शनि दोनों वक्री रहेंगे। आपको किसी भी शुभ कार्य आयोजन की योजना बनाने से बचने की जरूरत है। अगर आपने हाल में शादी की है तो जीवनसाथी के साथ गलतफहमी होगी। । लेकिन ये समस्याएं संभाली जाने लायक रहेंगी और कुछ समय के लिए होंगी।

आपका काम का दबाव औसत रहेगा। ऑफिस की कुछ राजनीति होगी।  कारोबारियों का भाग्य अच्छा नहीं रहेगा। मार्केटिंग पर बहुत अधिक खर्च करने से बचें क्योंकि आपकी ब्रांडिंग को जल्द ही बदलना पड़ सकता है।आपके स्टॉक निवेश के लिए बहुत अच्छा समय नहीं है। आपके छठे भाव में राहु दोस्तों के जरिए अच्छा सहयोग देगा।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, प्रचुर धन प्राप्ति (95/100)

यह आपके जीवन काल में सुनहरा दौर होने जा रहा है।  आपका आत्मविश्वास ऊंचा उठेगा। आपका परिवार आपकी प्रगति और सफलता में सहायक होगा।

इस अवधि में आपके जीवनभर के सपने सच होंगे। आप सगाई, शादी समारोह, गोद भराई, गृह प्रवेश जैसे शुभ कार्यों के आयोजन से खुश होंगे।

आप अपने करियर में आसानी से अगले स्तर पर पदोन्नत हो जाएंगे।  आप अपने करियर में अच्छी ऊंचाइयों को छुएंगे। आप नया घर खरीदने और वहां रहने के लिए जाने में सक्षम होंगे।  यदि आप इस अवधि में करोड़पति बन जाते हैं तो अचंभे की कोई बात नहीं है।

आप स्टॉक ट्रेडिंग से अप्रत्याशित लाभ कमा सकते हैं।  इस चरण के दौरान, आपके पास सभी 12 राशियों की तुलना में सबसे अधिक सौभाग्य होगा।

वार्षिक राशिफल 2022  – धनु राशि

अक्टूबर 2022 के बाद समय सही होने की संभावना है बशर्ते आपकी अनुकूल महादशा चल रही हो।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, मिश्रित परिणाम (60/100)

इस दौरान गुरु और शनि दोनों वक्री रहेंगे। चीजें किसी भी तरफ बढ़े बिना अटक जाएंगी।  आपके माता-पिता और ससुराल वालों का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। आपके चिकित्सा खर्च में वृद्धि होगी।

संभव हो तो शुभ कार्य करने से बचें। कारोबारियों को मिश्रित परिणाम का अनुभव होगा। आपकी आमदनी औसत रहेगी। लेकिन इस चरण में खर्च बढ़ सकता है। इस अवधि में स्टॉक ट्रेडिंग लाभदायक नहीं रहेगी।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, वित्तीय मैनेजमेंट के मसले (50/100)

आपको वित्त के संबंध में सावधान रहने की आवश्यकता है। आपके चौथे भाव में गुरु और दूसरे भाव में शनि वित्त और संपत्ति मैनेजमेंट के लिए प्रतिकूल  है।

इस दौरान नई संपत्ति खरीदने से बचें। आपको अपनी जमीन, घर या अन्य निवेश संपत्तियों को लेकर परेशानी होगी। इस दौरान आपको पैसों के मामले में धोखा मिल सकता है। आप अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे।

आप अपने कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। स्टॉक ट्रेडिंग से अधिक नुकसान होगा। इस अवधि में कोई भी निवेश करने से बचें। यदि आप कोई जोखिम उठाना चाहते हैं, तो आगामी सहायता के लिए अपनी व्यक्तिगत कुंडली की जांच कराने की जरूरत है।

वार्षिक राशिफल 2022  – मकर राशि

14 अप्रैल, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 के बीच का समय काफी औसत दिख रहा है। आप किसी अच्छे परिणाम की उम्मीद नहीं कर सकते। लेकिन 23 अक्टूबर, 2022 और 31 दिसंबर, 2022 के बीच चीजें बहुत खराब होने की आशंका है।

सकारात्मक ऊर्जा  के लिए विष्णु सहस्रनाम और सुदर्शन महामंत्र सुनें।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, शानदार भरपाई (60/100)

चूंकि गुरु और शनि दोनों वक्री होंगे, इसलिए आपको सभी समस्याओं से काफी राहत मिलेगी। इस चरण में अच्छा स्वास्थ्य पुन: प्राप्त करेंगे। आपके काम का दबाव और तनाव कम होगा। लेकिन इसमें छिपी हुई राजनीति होगी जिसका अहसास आपको नहीं होगा। चूंकि प्रमुख ग्रह वक्री हैं, इसलिए तीर्थयात्रा की योजना बनाना अच्छा विचार है। कारोबारी यात्रा  मिले-जुले परिणाम देगी। यदि आपकी अनुकूल महादशा चल रही है, तो नए घर में रहने के लिए जाना ठीक है। अगर आपने हाल के दिनों में शेयर बाजार में पैसा गंवाया है, तो मामूली रिकवरी देखने को मिलेगी। लेकिन शेयर बाजार में नया पैसा निवेश करना अच्छा विचार नहीं है। आपको 15 अक्टूबर, 2022 से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि शेष वर्ष बहुत कष्टदायक होने जा रहा है।

23 अक्टूबर, 2022 से 16 जनवरी, 2023 तक, सख्त आजमाइश का चरण (20/100)

इस गोचर में शनि तीसरी बार आपकी जन्म राशि पर प्रत्यक्ष जाएगा। इस चरण में जन्म शनि का प्रभाव बहुत प्रतिकूल रहेगा। चीजों को बदतर बनाने के लिए, गुरु, राहु और केतु भी प्रतिकूल स्थिति में होंगे। इस आजमाइशी चरण को पार करने के लिए आपको अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने की आवश्यकता है ।

आपको अपने स्वास्थ्य का बहुत अच्छे से ध्यान रखने की जरूरत है। आपको छिपी राजनीति और हाल के दिनों में आपके खिलाफ हुई साजिश के बारे में पता चलेगा। यदि आपकी कमजोर महादशा चल रही है, तो नौकरी से छंटनी या बर्खास्तगी से प्रभावित होंगे।

आपको कानूनी परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है। आपको पैसों के मामले में धोखा मिल सकता है। स्टॉक ट्रेडिंग से आर्थिक संकट पैदा होगा। यह वह समय है जब आप अपने जीवन को आगे बढ़ाने में समय, ज्योतिष, आध्यात्मिकता, ध्यान, योग और अन्य पारंपरिक और प्राचीन तौर-तरीकों की अहमियत महसूस करेंगे।

वार्षिक राशिफल 2022 – कुंभ राशि

आपका भाग्य नवंबर और दिसंबर 2022 के दौरान ही अच्छा रहेगा।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, मिश्रित परिणाम (45/100)

आप इस चरण में मिश्रित परिणामों का अनुभव करने वाले हैं। अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए आपको अच्छा आहार लेने और अधिक कसरत करने की जरूरत है।

आपके पारिवारिक वातावरण में कुछ समस्याएं आ रही होंगी।  लेकिन ये समस्याएं कुछ ही हफ्तों के लिए रहेंगी।  प्रेम विवाह के लिए अपने माता-पिता को समझाने में कठिन समय हो सकता है।

आप अपने करियर और वित्त में मंदी की उम्मीद कर सकते हैं। आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है, लेकिन आपको अपेक्षित पदोन्नति और इनाम नही मिलेगा। खर्चे अधिक होंगे। लेकिन आप उन्हें आसानी से संभाल लेंगे क्योंकि आपकी कमाई में भी बढ़ोतरी होगी। आप स्टॉक ट्रेडिंग से अच्छे रिटर्न की उम्मीद कर सकते हैं।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, अच्छे परिणाम (70/100)

24 नवंबर, 2022 से चीजें बहुत बेहतर हो जाएंगी क्योंकि आपके दूसरे भाव में गुरु अच्छी ताकत हासिल करेगा। आपके तीसरे भाव में राहु इस अवधि में अच्छे परिणाम देगा। आप गुरु और राहु के बल से अपने ऊर्जा स्तर को पुनः प्राप्त करेंगे।

आपके जीवनसाथी, बच्चों और ससुराल वालों के साथ संबंध अच्छे दिख रहे हैं।  संतान की संभावनाएं अच्छी दिख रही हैं। शुभ कार्य के आयोजन से खुशी होगी। सगाई और शादी करने के लिए अच्छा समय है।

यह आपके करियर की प्रगति के लिए उत्कृष्ट समय है। आपको वेतन वृद्धि के साथ अगले स्तर पर पदोन्नत किया जाएगा।  अपने कारोबार के विस्तार के लिए उत्तम समय है।  विदेश स्थानांतरित होने के लिए अच्छा समय है।

आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी दिख रही है। प्रचुर धन प्राप्ति के संकेत हैं। स्टॉक ट्रेडिंग से अच्छा मुनाफा होगा। आप निवेश संपत्ति भी खरीद सकते हैं।

वार्षिक राशिफल 2022 – मीन राशि

वर्ष 2022 के दौरान शनि आपके लाभ स्थान 11वें भाव में रहेगा। आप अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में बहुत सफल होंगे। आपको शुभ कार्य के आयोजन से खुशी होगी। आपके परिवार को समाज में अच्छा नाम और प्रसिद्धि मिलेगी। बुरी नजर और छिपे हुए शत्रुओं से सुरक्षा पाने के लिए सुदर्शन महामंत्र सुन सकते हैं।

28 जुलाई, 2022 से 23 अक्टूबर, 2022 तक, शानदार भरपाई (70/100)

इस चरण में गुरु और शनि दोनों वक्री होने से आपको अच्छी राहत मिलेगी। समस्याओं की तीव्रता कम होगी। आपको अपने जीवन में हो रहीं घटनाओं को बर्दाश्त करने के लिए समय मिलेगा। आपका खराब स्वास्थ्य सही चिकित्सा से ठीक हो जाएगा। आपकी पारिवारिक समस्याएं थम जाएंगी। आप एक-एक करके समस्याओं का समाधान निकालने में सक्षम होंगे।

आपके काम का दबाव और तनाव कम होगा। यदि आप पहले ही अपनी नौकरी गंवा चुके हैं, तो इस बार आपको दूसरी नौकरी मिलेगी।

आपकी आर्थिक स्थिति में कुछ हद तक सुधार होगा। आपके खर्चे कम होंगे। आप तेजी से अपने कर्ज का भुगतान करेंगे। लेकिन शेयर बाजार में पैसा लगाना अच्छा विचार नहीं है।

23 अक्टूबर, 2022 से 31 दिसंबर, 2022 तक, चुनौतीपूर्ण समय (45/100)

23 अक्टूबर, 2022 को शनि प्रत्यक्ष आपके लाभ स्थान में जाएगा। एक महीने यानी 23 नवंबर 2022 तक आपको अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। अच्छे समय का लाभ उठाने के लिए आपको बहुत तेजी से कार्य करने की आवश्यकता है।

कृपया ध्यान रखें कि शनि अच्छी स्थिति में होने के बावजूद दिसंबर 2022 प्रतिकूल महीना होने जा रहा है।

दिसंबर 2022 के महीने में आपका कामकाजी जीवन दफ्तर की राजनीति से प्रभावित होगा। आपको धन संबंधी मामलों में धोखा मिल सकता है। स्टॉक निवेश और स्पेक्युलेटिव ट्रेडिंग से बचें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *