राशिफल जनवरी 2023

राशिफल जनवरी 2023 – मेष राशि

23 जनवरी 2023 के बाद लाभ स्थान में शुक्र का गोचर आपको अच्छे परिणाम देगा। अच्छी खबर यह है कि शनि आपके 11वें भाव यानी लाभ स्थान में गोचर करेगा और अगले ढाई साल तक आपकी रक्षा करेगा। बृहस्पति आपको अपने मित्रों, परिवार और रिश्तेदारों के साथ शुभ समय बिताने में मदद करेगा।  मेष राशि वालों के लिए मंगल का वक्री होना 13 जनवरी, 2023 के बाद कुछ समस्याएं पैदा कर सकता है। 18 जनवरी, 2023 से आपको बड़ी राहत मिलेगी और आप सौभाग्य का आनंद लेंगे। शक्ति प्राप्त करने के लिए आप हनुमान  चालीसा और नरसिम्हा कवच सुन सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – वृष राशि

शुक्र आपको 23 जनवरी, 2023 तक सौभाग्य प्रदान करेगा। बुध इस महीने की शुरुआत में संचार संबंधी समस्याएं पैदा कर सकता है। लेकिन 18 जनवरी 2023 से आपको बुध के अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। 12 जनवरी 2023 को मंगल के वक्री होने से आप पर दबाव और तनाव बढ़ेगा। आपके 12 वें घर में राहु चिंता और तनाव पैदा कर सकता है। आपके छठे भाव पर केतु और आपके 11वें भाव पर बृहस्पति आपको अपने करियर और वित्त में सफलता देगा। 17 जनवरी 2023 को शनि के प्रतिकूल गोचर के कारण आप मिश्रित परिणाम अनुभव करेंगे। आपका स्वास्थ्य और रिश्ते प्रभावित होंगे। लेकिन आपको अपने करियर, वित्त और निवेश में सफलता मिलेगी। अधिक धन संचय के लिए आप भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – मिथुन राशि

शुक्र पूरे माह उत्तम स्थिति में रहेगा। बुध का वक्री होना इस माह के उत्तरार्ध में आपके संचार कौशल को प्रभावित करेगा। आपके 12 वें घर में मंगल 23 जनवरी, 2023 तक तनाव पैदा करेगा। 11वें भाव में राहु इस महीने आपको सौभाग्य प्रदान करेगा। आपके 5 वें घर में केतु आपके सहकर्मियों के साथ कामकाजी संबंधों को प्रभावित करेगा। अच्छी खबर यह है कि आपके आठवें घर का शनि आपके नौवें भाव , भाग्य स्थान में गोचर कर रहा है। 17 जनवरी 2023 से शनि बहुत राहत देगा। आपका मानसिक दबाव और तनाव कम होगा। शनि आपको अगले ढाई साल यानी 28 मार्च, 2025 तक अच्छे परिणाम देगा। अपने जीवन में धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ना शुरू करेंगे। इस माह के अंतिम सप्ताह तक शुभ समाचार प्राप्त होंगे।

राशिफल जनवरी 2023 -.कर्क राशि

आपके छठे भाव में बुध 13 जनवरी 2023 से आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। आपके 8 वें घर में शुक्र का गोचर 23 जनवरी, 2023 के बाद खुशियों में वृद्धि करेगा। मंगल आपके लाभ स्थान के 11 वें घर में वक्री हो रहा है, 13 जनवरी, 2023 से आपके नकदी प्रवाह में वृद्धि होगी। आपके 10 वें घर में राहु के कारण कोई समस्या होने की संभावना नहीं है। आपके चौथे भाव में स्थित केतु इस महीने के पहले भाग में यात्रा के दौरान परेशानी पैदा कर सकता है। आपके 9 वें घर पर बृहस्पति आपको सौभाग्य का आशीर्वाद देगा।सावधान होने वाली बात यह है कि शनि आपके आठवें भाव में गोचर कर रहा है। इसे अष्टम शनि कहा जाता है। आप अगले ढाई साल तक अशुभ शनि के प्रभाव में रहेंगे। लेकिन शनि बहुत ही धीमी गति से चलने वाला ग्रह है। इस माह में शनि के गोचर से आपको कोई प्रतिकूल परिणाम देखने को नहीं मिलेगा। आप अपने करियर, वित्त और निवेश में अच्छी प्रगति करेंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अच्छा समय है। आप अपने भाग्य को बढ़ाने के लिए भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – सिंह राशि

13 जनवरी 2023 को मंगल के वक्री होने से काम का दबाव और तनाव रहेगा। आपके छठे और सातवें भाव में शुक्र स्वास्थ्य और संबंधों में समस्याएं पैदा करेगा। आपके नौवें भाव में राहु सरल चीजों को और अधिक जटिल बना देगा। 17 जनवरी, 2023 को शनि का आपके सप्तम भाव में गोचर एक कमजोर बिंदु है। इस चरण को कंडक शनि कहा जाता है और यह 28 मार्च, 2025 तक चलेगा । आपको 23 जनवरी, 2023 के आसपास  बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। आप अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने और बेहतर महसूस करने के लिए हनुमान चालीसा, सुदर्शन महा मंत्र और नरसिंह कवच सुन सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – कन्या राशि

आपके 5वें भाव में शुक्र 22 जनवरी, 2023 तक आपको सौभाग्य प्रदान करेगा। 13 जनवरी 2023 बुध आपको उत्कृष्ट परिणाम देगा। राहु का आपके 8वें भाव पर और केतु का आपके दूसरे भाव पर प्रभाव कम होगा। आपके सप्तम भाव में बृहस्पति आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा। शनि 17 जनवरी, 2023 को आपके 6वें रोग शत्रु स्थान पर गोचर कर रहा है। शनि अगले ढाई वर्षों के लिए आपके दीर्घकालिक विकास के लिए सौभाग्य प्रदान करेगा। कुल मिलाकर, आपने अपने परीक्षण चरणों को पूरा कर लिया है। आप इस महीने सौभाग्य का आनंद लेने वाले हैं। आप जो कुछ भी करते हैं उसे होने दें; आपको बड़ी सफलता मिलेगी। आप अपने करियर और आर्थिक प्रगति से खुश रहेंगे। अपने अच्छे स्वास्थ्य को पुनः प्राप्त करने और अपने रिश्ते में खुशी देखने का यह एक अच्छा समय है। आपके परिवार को समाज में अच्छा नाम और यश मिलेगा। अगले कुछ महीने आपके जीवन के सबसे अच्छे दौर में से एक साबित होंगे। अधिक धन संचय के लिए आप भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं।

शनि करेगा 2023 में भाग्योदय

राशिफल जनवरी 2023 -.तुला राशि

शुक्र का आपके चौथे और 5वें भाव का गोचर आपको अच्छा भाग्य देगा। आपके आठवें भाव में मंगल तनाव को बढ़ा सकता है। आपके सप्तम भाव में राहु आपके जीवनसाथी के साथ समस्याएँ पैदा करेगा। आपके जन्म स्थान पर केतु चिंता और तनाव पैदा करेगा। आपके छठे भाव पर बृहस्पति आपके जीवन के कई पहलुओं में समस्याएं पैदा करेगा। एकमात्र अच्छी खबर यह है कि  शनि का आपके पंचम भाव में गोचर 23 जनवरी, 2023 के बाद समस्याओं की तीव्रता को कम करेगा। भले ही समस्याएं बनी रहें, कोई नई समस्या नहीं आएगी। मौजूदा समस्याओं को सुलझाने के लिए यह आपको अधिक समय दे सकता है। सौभाग्य का अनुभव करने के लिए आपको कुछ और महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है। आप अपनी आध्यात्मिक शक्ति बढ़ाने और बेहतर महसूस करने के लिए हनुमान चालीसा, सुदर्शन महा मंत्र और नरसिंह कवच सुन सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – वृश्चिक राशि

आपके तीसरे और चौथे भाव में शुक्र इस महीने आपको सौभाग्य प्रदान करेगा। आपके दूसरे घर में बुध 18 जनवरी, 2023 के बाद आपके संचार कौशल में सुधार करेगा। 13 जनवरी, 2023 के बाद मंगल का वक्री होना आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा । आपके छठे भाव में राहु आपको सहायता प्रदान करेगा। आपके 12वें भाव में केतु आपके आध्यात्मिक ज्ञान में वृद्धि करेगा। आपके 5 वें घर में बृहस्पति आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा।  इस माह में भी आपको भाग्य का साथ मिलता रहेगा। भगवान बालाजी से प्रार्थना करें कि आपके धन संचय में वृद्धि हो।

राशिफल जनवरी 2023 -.धनु राशि

13 जनवरी 2023 से मंगल का वक्री होना आपको सौभाग्य प्रदान करेगा। शुक्र पूरे महीने अच्छी स्थिति में रहेगा। आपके पंचम भाव में राहु के कारण आपको पारिवारिक समस्याओं का अनुभव हो सकता है। आपके 11 वें भाव पर केतु आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार करेगा। आपके चौथे भाव में बृहस्पति भी इस महीने के दौरान आपको अच्छे परिणाम देगा। अच्छी खबर यह है कि आप 17 जनवरी, 2023 को साढ़े सती को पूरा कर रहे होंगे। शनि अगले ढाई वर्षों के लिए आपके दीर्घकालिक विकास के लिए उत्कृष्ट स्थिति में रहेगा। 18 जनवरी, 2023 से आपको बड़ी राहत मिलेगी और आप सौभाग्य का आनंद उठाएंगे। आप वित्त और धन संचय में अपने भाग्य को बढ़ाने के लिए भगवान बालाजी से प्रार्थना कर सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – मकर राशि

आपके पहले और दूसरे भाव में शुक्र इस महीने सौभाग्य प्रदान करेगा। 12 जनवरी 2023 से मंगल के वक्री होने से चिंता और तनाव रहेगा। इस महीने में राहु और केतु दोनों की स्थिति ठीक नहीं है। आप करियर और आर्थिक समस्याओं से प्रभावित रहेंगे। एकमात्र अच्छी खबर यह है कि शनि आपकी जन्म राशि से बाहर हो जाएगा। आपने पिछले 3 वर्षों में बहुत कुछ झेला होगा। शनि के दूसरे भाव में जाने से आपको “थोड़ी राहत” मिलेगी।  23 जनवरी 2023 के बाद आपका मानसिक दबाव और तनाव कम हो जाएगा। यदि आप किसी अच्छे भाग्य की उम्मीद कर रहे हैं तो आपको मई 2023 तक इंतजार करना पड़ सकता है।

राशिफल जनवरी 2023 – कुंभ राशि

23 जनवरी, 2022 को शुक्र का आपकी जन्म राशि में गोचर आपको अच्छे परिणाम देगा। आपके 11 वें घर में बुध का वक्री होना 17 जनवरी, 2023 तक देरी और संचार संबंधी समस्याएं पैदा करेगा। 13 जनवरी, 2022 को मंगल वक्री होने से आपके काम का दबाव और तनाव बढ़ेगा।तीसरे भाव पर राहु आपके कैशफ्लो को बढ़ाएगा। आपके दूसरे घर पर बृहस्पति आपको अपने करियर और वित्त पर बड़ी सफलता देगा। दुर्भाग्य से, 17 जनवरी, 2023 को शनि आपकी जन्म राशि पर चल रहा है। यह आपके दीर्घकालिक कैरियर के विकास और वित्त को प्रभावित कर सकता है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि इस महीने में आपको शनि की ओर से कोई प्रतिकूल परिणाम देखने को नहीं मिलेगा। शनि से राहत पाने के लिए आप सुदर्शन महा मंत्र को सुन सकते हैं।

राशिफल जनवरी 2023 – मीन राशि

बुध महीने के दूसरे भाग में आपको अच्छे परिणाम देगा। लाभ स्थान में शुक्र 17 जनवरी, 2023 तक आपके भाग्य को कई गुना बढ़ा देगा। 12 जनवरी, 2023 को मंगल का वक्री होना आपके लिए ख़राब खबर लेकर आएगा। आपके दूसरे भाव में राहु इस महीने के दौरान आपके खर्चों में वृद्धि करेगा। आपके आठवें घर पर केतु आपको अच्छा आध्यात्मिक ज्ञान देगा। शुरुआत में शनि और शुक्र मकर राशि में युति बनाते हैं, इससे आर्थिक वृद्धि होगी। यदि आपकी शुभ ग्रह की महादशा चल रही है, तो आप अपने वित्त पर बड़ी वृद्धि  देखेंगे।

जानिए कैसा रहेगा वर्ष 2023 आपके लिये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *