वार्षिक राशिफल 2021 | मीन राशि वालों पर होगी धन की वर्षा | रातोंरात बन जाएँगे करोड़पति

मीन राशि वालों के लिए 2021 का साल जीवन का सबसे अच्छा साल होने जा रहा है। वार्षिक राशिफल 2021 के अनुसार आपके जीवनभर के सपने और इच्छाएं पूरी होंगी। शनि के साथ युति कर रहा गुरु नीच भंग राजयोग का निर्माण कर आपको अच्छा धन और खुशियां देगा।

 

कामकाजी पेशेवरों के लिए यह सुनहरे वर्षों में से एक होने जा रहा है। आपके 11वें भाव में शनि अच्छे पद के साथ एक बड़ी कंपनी में नौकरी के लिए सौभाग्य देगा। आपके द्वारा नहीं मांगे जाने पर भी पदोन्नति मिल सकती है। आपको विदेश यात्रा के अवसर मिलेंगे।आपकी अनुबंध आधारित नौकरी स्थायी में बदल जाएगी। सरकारी नौकरियों के भी अत्यधिक संकेत मिल रहे हैं।

 

आप जो कुछ भी करेंगे, उसमें बहुत सफलता मिलेगी। आप अपनी वित्तीय प्रगति से खुश होंगे। आपको रियल एस्टेट में पैसा लगाने के बेहतरीन अवसर मिलेंगे।आपका परिवार समाज में अच्छा नाम और शोहरत हासिल करेगा।

 

 

विशेषटिप्पणी:  इस तरह का “सुनहरा समय” एक दशक या उससे अधिक समय में केवल एक बार हो सकता है। एक अच्छी स्थिति में सेटल डाउन होने के लिए जितना संभव हो, अवसरों का उपयोग करना सुनिश्चित करें। सभी 12 राशि के लोगों की तुलना में, इस साल आपकी राशि के लोगों का सौभाग्य अधिक होगा।

वार्षिक राशिफल 2021 मीन राशि – जनवरी, 2021 से 6 अप्रैल, 2021

यह एक स्वर्णिम अवधि होने जा रही है, चूंकि राहु, केतु, गुरु और शनि धनवर्षा के लिए अच्छी स्थिति में होंगे। आप मानसिक शांति महसूस करेंगे। आप जीवनपथ पर सहजता से आगे बढ़ेंगे। आपका अच्छा स्वास्थ्य आपको इस जीवन में सभी सुखों का आनंद लेने में मदद करेगा। पारिवारिक समस्याएं नहीं होगी। कारोबारी लोग नकदी प्रवाह बढ़ने से खुश होंगे। आपके स्टार्टअप कारोबार को अधिग्रहण का प्रस्ताव भी मिल सकता है जो रातोंरात करोड़पति बना देगा। धनवर्षा के संकेत मिल रहे हैं। आप नया घर खरीदने और वहां स्थानांतरित होने में सक्षम होंगे। शेयर निवेश सौभाग्य देगा। आप जुआ, लॉटरी और सट्टा व्यापार में अच्छा करेंगे। यदि आपकी अनुकूल महादशा चल रही है, तो इस अवधि में अमीर हो जाएंगे।

वार्षिक राशिफल 2021 मीन राशि – 6 अप्रैल, 2021 से 21 जून, 2021

आपके 12वें भाव में स्थित गुरु अधिक खर्चे कराएगा और सुस्ती पैदा करेगा। लेकिन शनि और राहु अच्छे परिणाम देते रहेंगे। आप अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने में सक्षम होंगे, लेकिन आपके जीवनसाथी या बच्चों का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। आपको पर्याप्त चिकित्सा बीमा कवरेज लेने की जरूरत है।

 

इस चरण में शुभ कार्यों का आयोजन करना अच्छा नहीं है। अपने प्रेम विवाह के लिए माता-पिता और ससुराल वालों को समझाना मुश्किल होगा। आपके काम का दबाव मध्यम होगा। आपको इस चरण में अवांछित भय और तनाव होगा।

 

 

कारोबारियों के पास कोई अच्छी किस्मत नहीं होगी। जितना हो सके, यात्रा से बचें। आप जो कुछ भी करेंगे, चीजें अटक जाएंगी। आपको वांछित परिणाम नहीं मिल सकते हैं। आपको इस चरण में अपनी अपेक्षा कम करने की जरूरत है। आपको अपने स्टॉक निवेश पर नुकसान हो सकता है।

वार्षिक राशिफल 2021 मीन राशि – 21 जून, 2021 से 21 नवंबर, 2021 | स्वर्णिम समय

वार्षिक राशिफल 2021

यह आपके लिए एक और सुनहरा दौर होने जा रहा है। गुरु और शनि आपके 11वें भाव लाभ स्थान में नीच भंग राजयोग बनाने के साथ युति कर रहे होंगे। आप पूर्व में की गई मेहनत के अच्छे परिणाम पाएंगे। आपके पास अच्छा स्वास्थ्य और अधिक आत्मविश्वास होगा।

 

 

आपकी प्रगति और सफलता के लिए आपका परिवार बहुत सहायक होगा। आप अपने बेटे और बेटी के लिए शादी के प्रस्ताव को अंतिम रूप देने में खुश होंगे। यह नया घर खरीदने और वहां स्थानांतरित होने के लिए अच्छा समय है। आप समाज में अच्छा नाम और प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे। बच्चे के जन्म से आपके पारिवारिक वातावरण में खुशी बढ़ेगी।

यह भी पढें:>>>>>>

राहु केतु गोचर का फल 2020-2021-2022, मेष राशि

कुंडली खोल देगी पिछले जन्म का राज

आपको अपने कार्यस्थल पर यश मिलेगा। आप उत्कृष्ट वेतन वृद्धि के साथ अगले स्तर तक पदोन्नत हो सकते हैं। इस चरण में आपको नई नौकरी की पेशकश भी हो सकती है। कारोबारी लोग शानदार मुनाफ़ा कमाएंगे। आपकी वित्तीय स्थिति बेहतरीन दिख रही है। स्टॉक ट्रेडिंग से लाभ होगा। आप इस अवधि में नया घर खरीदकर वहां स्थानांतरित हो सकते हैं।

वार्षिक राशिफल 2021 मीन राशि – 21 नवंबर, 2021 से 31 दिसंबर, 2021

आप बिना किसी रुकावट के सकारात्मक गति जारी रखेंगे। एकमात्र दोष यह है कि आप शुभ कार्यों के आयोजन पर अधिक पैसा खर्च करेंगे। यह आपकी बचत को प्रभावित करेगा, लेकिन इस अवधि में खुश रहेंगे। बच्चे के जन्म से आपके पारिवारिक वातावरण में खुशी बढ़ेगी। आप अपने परिवार और दोस्तों को खुश करने के लिए लक्जरी वस्तुएं और महंगे उपहार खरीदेंगे।

 

 

आप अपने कार्यस्थल पर अच्छा करेंगे। आपकी मेहनत को पहचान मिलेगी। अगर आप अगले स्तर तक पदोन्नत हो जाएं तो आश्चर्यचकित होने की कोई बात नहीं है। कारोबारियों के लिए नए प्रोजेक्ट हासिल करने का अच्छा समय है। कई स्रोतों से नकदी प्रवाह के संकेत हैं। नया घर खरीदना और वहां स्थानांतरित होना ठीक है। स्टॉक ट्रेडिंग मध्यम लाभ देगी।

वार्षिक राशिफल 2021 मीन राशि – ज्योतिषिय उपाय

आप जितना संभव हो, मांसाहार से परहेज कर सकते हैं।

 

अमावस्या को अपने पितृदेवों से प्रार्थना कर सकते हैं।

 

पूर्णिमा को सत्यनारायण की पूजा कर सकते हैं।

 

गुरुवार को विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

 

वित्त में भाग्यवृद्धि के लिए भगवान बालाजी से प्रार्थना करें।

 

अच्छे कर्म संचित करने के लिए दान-पुण्य पर विचार करें।

मीन राशि के जातकों के लिए वार्षिक राशिफल 2021 साफ़ साफ़ ईशारा कर रहा है की आप वर्ष 2021 का भरपूर लाभ उठायें। ऐसा समय जीवन में बार बार नही आता। मैं मीन राशि के जातकों से कहना चाहता हूँ की उठो , जागो और सुस्ती छोड़ कर अपने इरादों , अपने सपनों को साकार करने में लग जाओ।

 

 

किसी भी ज्योतिषिय सहायता की या सलाह की ज़रूरत है तो मुझसे सम्पर्क करें।

Leave a Reply

× Consult Now